जानिए आखिर कैसे एक 27 वर्षीय इंजीनियर ने की आत्महत्या।

हल्द्वानी। रिलायंस कंपनी के एक इंजीनियर ने पंखे में रस्सी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने इंजीनियर के शव को पंखे से नीचे उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही युवक के परिजनों को भी बता दिया है।
जानकारी के अनुसार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के मउ ईटावा का रहने वाला 27 वर्षीय शिवेंद्र तिवारी पुत्र राजवीर तिवारी हल्द्वानी में रिलायंस कंपनी में इंजीनियर के पद पर तैनात था।
बताया जाता है कि वह बरेली रोड स्थित हिमालया फार्म में करीब डेढ़ माह से किराये का कमरा लेकर रह रहा था और यहां चल रहे कंपनी का काम देख रहा था। मंगलवार की सुबह जब शिवेन्द्र काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आया तो मकान स्वामी ने दरवाजा खटखटाया लेकिन जब कोई जवाब नहीं आया तो इसकी सूचना तुंरत मेडिकल पुलिस को दी। सूचना पर मेडिकल पुलिस चौकी प्रभारी मनवर सिंह व शहर कोतवाल मनोज रतूड़ी भी मय टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए, और घर का दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर देखा तो शिवेन्द्र का शव चादर के सहारे पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर कमरे की तलाशी ली लेकिन पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइट नोट नहीं मिला।
जिसके चलते इंजीनियर के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया। पुलिस ने घटना की सूचना इटावा में रहने वाले मृतक के परिजनों को दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि मृतक के परिजनों के यहां पहुंचने के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

You cannot copy content of this page